Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / वाराणसी / गांजा और स्मैक की बिक्री पर अंकुश लगाकर दम लेंगे पार्षद रईस अहमद

गांजा और स्मैक की बिक्री पर अंकुश लगाकर दम लेंगे पार्षद रईस अहमद


ABL24न्यूज़
लखनऊ

गांजा और स्मैक की बिक्री पर अंकुश लगाकर दम लेंगे पार्षद रईस अहमद

अभी कुछ दिन पूर्व आलमबाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो पक्षों में जमकर मारपीट हुआ था गाजे को लेकर।

जिस पर अंबेडकर नगर वार्ड के पार्षद रईस अहमद पर आरोप लगा था कि उन्होंने दबंगई दिखाते हुए मारा पीटा गेट का दरवाजा तोड़ा और लड़कियों के कपड़े फाड़े जिसके एवज में मुकदमा पंजीकृत हुआ और आलमबाग पुलिस ने पार्षद रईस अहमद को जेल भेजा।

लेकिन आज जैसे अंबेडकर नगर वार्ड गढ़ी कनौरा के पार्षद रईस अहमद रिहा हुए कि उनके समर्थकों ने फेसबुक पोस्ट करके मैसेज दिया कि गाजा स्मैक बिक्री पर अंकुश लगा देने के बाद ही हम लोग दम लेंगे जब तक गाजे को जड़ से खत्म नहीं कर दिया जाता तब तक हमारा प्रयास जारी रहेगा।
अब सोचने वाली बात यह है कि जो काम तीन थानों की पुलिस नहीं कर पाए क्या वह काम पार्षद रईस अहमद करके दिखाएंगे।

जो मछली मंडी के समीप झोपड़पट्टी तीन थानों की बॉर्डर पर आता है नाका बाजार खाला आलमबाग जहां पर नाबालिक बच्चे महिलाएं बेफिक्र होकर हाथों में गांजा लेकर युवाओं का नशे का लत लगा रही हैं क्या वाकई में इस काम को पार्षद रईस अहमद पूरा कर पाएंगे।

यदि इस मुहिम में पार्षद रईस अहमद सफल होते हैं तो आने वाले समय में इतिहास में लिखा जाएगा कि जिस गांजे की बिक्री पर तीन थानों की पुलिस अंकुश नहीं लगा पाई उस पर एक पार्षद ने अंकुश लगाकर इतिहास रचा दिया।
यदि रईस अहमद इस मुहिम को छेड़ चुके हैं तो इनका समर्थन अंबेडकर नगर वार्ड के सभी नागरिकों को करना चाहिए क्योंकि नशे का लत किसी के परिवार का युवा लगा सकता है और उसकी हस्ती खेलती जिंदगी तबाह हो सकती है।

रईस अहमद की इस मुहिम के साथ सभी को खड़ा होना चाहिए इस में राजनीति नहीं करना चाहिए वह चाहे भाजपा से हो चाहे बसपा से हो या फिर कांग्रेसी या सपा से हो

ABL24न्यूज़ से
पत्रकार मोहम्मद अरशद अली

About Abl24news.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Sharif Download Website Designer Freelance WordPress Developer All Lucknow Services Portal